किआ सेल्टोस या महिंद्रा थार: कौन सी है बेहतर डीजल ऑटोमैटिक एसयूवी?

सेल्टोस बनाम थार

मैं अपने दैनिक उपयोग के लिए एक नई कार की तलाश में हूं। मैंने अभी अपना 2021 महिंद्रा थार डीजल मैनुअल बेचा है और मैं थार डीजल एटी खरीदना चाहता हूं। मैं किआ सेल्टोस डीजल एटी पर भी विचार कर रहा हूं, और मेरे पास पहले से ही एक इनोवा क्रिस्टा डीजल एटी और एक निसान माइक्रा सीवीटी है। क्या थार डीजल एटी एक अच्छा विकल्प है या मुझे सेल्टोस लेना चाहिए?

जॉन मैथ्यू, त्रिशूर

ऑटोकार इंडिया का कहना है: थार और सेल्टोस बहुत अलग उत्पाद हैं। आइए स्पष्ट करें, थार - स्वचालित ट्रांसमिशन के साथ भी - एक शानदार रोजमर्रा की कार नहीं है। सवारी ऊबड़-खाबड़ है और तीन दरवाजों वाली होने के कारण, इसमें सेल्टोस डीजल की सुविधा और व्यावहारिकता का अभाव है जो अच्छी तरह से सुसज्जित और अधिक परिष्कृत है। थार पूरी तरह से भावनाओं और जीवनशैली पर आधारित है, और इसके मजबूत इंजन और कहीं भी जाने की क्षमता के बारे में कुछ खास है जो इसे बहुत वांछनीय बनाता है। तो आपकी पसंद वास्तव में इस बात पर निर्भर करती है कि आप अपनी नई कार से क्या चाहते हैं और आपका उपयोग क्या होगा।

यह भी देखें:

2021 महिंद्रा थार समीक्षा, सड़क परीक्षण

महिंद्रा थार 4X2 वीडियो समीक्षा

2020 महिंद्रा थार समीक्षा, टेस्ट ड्राइव

2020 महिंद्रा थार फर्स्ट ड्राइव वीडियो

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट वीडियो समीक्षा

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट समीक्षा: छोटे-छोटे बदलाव जुड़ते हैं

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *