ट्रायम्फ 400 लाइनअप की बुकिंग शुरू, एक्सेसरीज़ का खुलासा

ट्रायम्फ स्पीड 400, स्क्रैम्बलर 400 एक्स कीमत, बुकिंग राशि, सहायक उपकरण।

यह कहना सुरक्षित है कि ट्रायम्फ स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400 एक्स को कुछ दिन पहले अपनी बड़ी वैश्विक शुरुआत के बाद से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। और यदि ये पहला प्रभाव आपके लिए पहले से ही आगे की योजना बनाने के लिए काफी अच्छा है, तो आप अब ट्रायम्फ की वेबसाइट पर जाकर दोनों बाइक बुक कर सकते हैं।

ट्रायम्फ स्पीड 400, स्क्रैम्बलर 400 एक्स बुकिंग राशि

नई ट्रायम्फ 400s के लिए बुकिंग राशि काफी मामूली 2,000 रुपये निर्धारित की गई है, और यह पूरी तरह से वापसी योग्य है, जिसका अर्थ है कि यदि 5 जुलाई को घोषित कीमतें आपकी पसंद के अनुसार नहीं हैं, तो आप अपनी बुकिंग रद्द कर सकते हैं और प्रतिपूर्ति प्राप्त कर सकते हैं। पूरी राशि। कीमतें क्या होंगी, इसके लिए हमारा सबसे अच्छा अनुमान यह है कि स्पीड 400 की कीमत लगभग 3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होगी, जबकि स्क्रैम्बलर थोड़ा अधिक महंगा होगा।

ट्रायम्फ स्पीड 400, स्क्रैम्बलर 400 एक्स एक्सेसरीज़ सूची

जैसा कि आमतौर पर ट्रायम्फ के मामले में होता है, दोनों नए 400cc मॉडल एक्सेसरीज़ की एक विस्तृत सूची के साथ पेश किए जाएंगे जिन्हें आप इंस्टॉल करना चुन सकते हैं। सबसे पहले, वैकल्पिक अतिरिक्त सुविधाएँ जो दोनों बाइकों में समान हैं। ट्रायम्फ स्पीड और स्क्रैम्बलर के लिए कुछ सामान विकल्प की पेशकश कर रहा है, और इनमें सॉफ्ट पैनियर, कठोर और अर्ध-कठोर टॉप बॉक्स विकल्प और एक नायलॉन टैंक बैग शामिल हैं। आप एक रियर लगेज रैक भी चुन सकते हैं, जिस पर आप ट्रायम्फ या किसी अन्य गैर-ओईएम बाइक सामान से एक एक्सेसरी रोल-टॉप बैग लगा सकते हैं।

सुरक्षा के संदर्भ में, ट्रायम्फ एक एल्यूमीनियम नाबदान गार्ड, साथ ही ऊपरी और निचले इंजन गार्ड की पेशकश कर रहा है। कंपनी इसे मड स्प्लैश किट भी कहती है, जो अनिवार्य रूप से मड-गार्ड एक्सटेंडर और एक रियर टायर-हगर लाता है। यह संभव है कि यह भारत-स्पेक मोटरसाइकिलों पर मानक फिट हो सकता है।

और अंत में, कुछ सौंदर्य संबंधी बातें हैं जिन्हें आप दोनों बाइकों के स्वरूप में बदलाव के लिए प्राप्त कर सकते हैं। लाइनअप में विकल्प सहायक एलईडी संकेतक (स्टॉक संकेतक भी एलईडी हैं, लेकिन ये एक अलग डिजाइन को स्पोर्ट करते हैं), एक स्पष्ट विंडस्क्रीन और रजाईदार सीटें हैं।

फिर वे सहायक उपकरण हैं जो प्रत्येक बाइक के लिए विशिष्ट हैं। स्क्रैम्बलर में मानक के रूप में ईंधन टैंक कटआउट में घुटने के पैड मिलते हैं, लेकिन स्पीड पर, ये वैकल्पिक अतिरिक्त हैं। इसी तरह, स्क्रैम्बलर का डबल-बैरल एग्ज़ॉस्ट डिज़ाइन भी स्पीड पर एक सहायक के रूप में हो सकता है, जबकि स्क्रैम्बलर स्वयं अपनी डबल-बैरल इकाई का एक स्टेनलेस-स्टील संस्करण भी प्रदान करता है। स्क्रैम्बलर की लगभग हर एक प्रेस छवि इसे हेडलाइट ग्रिल के साथ दिखाती है, लेकिन इसे बाइक के लिए सहायक उपकरण के रूप में सूचीबद्ध नहीं किया गया है, जिससे हमें विश्वास होता है कि यह मानक फिटमेंट है। स्पीड के मामले में, ग्रिल को आधिकारिक सहायक के रूप में पेश किया गया है।

अजीब बात है, स्पीड 400 की हर तस्वीर में यह बार-एंड दर्पणों से सुसज्जित दिखता है। और फिर भी, बार-एंड दर्पण इस मॉडल के लिए एक सहायक उपकरण के रूप में सूचीबद्ध हैं। तो यह देखना बाकी है कि वास्तव में इस बाइक की दर्पण स्थिति क्या है। फिर भी, स्क्रैम्बलर में पारंपरिक दर्पण मिलते हैं, और बार-एंड को यहां सहायक उपकरण के रूप में पेश नहीं किया जाता है। स्क्रैम्बलर को जो मिलता है, जो स्पीड को नहीं मिलता, वह है गर्म पकड़।

यह भी देखें:

ट्राइंफ स्पीड 400 बनाम प्रतिद्वंद्वियों: कीमत, विशिष्टताओं की तुलना

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *