Tata Nexon, Nexon EV डार्क एडिशन लॉन्च

टाटा नेक्सन ईवी डार्क

टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन डार्क और नेक्सॉन ईवी डार्क लॉन्च की है, जिनकी कीमतें क्रमशः 11.45 लाख रुपये और 19.49 लाख रुपये से शुरू होती हैं। यह पिछले महीने की रिपोर्ट की पुष्टि करता है कि नेक्सॉन फेसलिफ्ट डार्क एडिशन का लॉन्च निकट था।

  1. नेक्सन डार्क की कीमत मिड-स्पेक क्रिएटिव ट्रिम से लगभग 35,000 रुपये अधिक है
  2. नेक्सन ईवी डार्क की कीमत टॉप-स्पेक एम्पावर्ड + एलआर से लगभग 10,000 रुपये अधिक है
  3. हैरियर और सफारी डार्क की कीमत 19.99 लाख रुपये और 20.69 लाख रुपये से शुरू होती है

टाटा नेक्सन डार्क: क्या है अलग?

ऐसा लगता है कि नेक्सॉन डार्क मिड-स्पेक क्रिएटिव ट्रिम्स और टॉप-स्पेक फियरलेस वेरिएंट पर उपलब्ध होगा, और जिस मॉडल पर यह आधारित है, उसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये अधिक है। फीचर सूची उस वेरिएंट के समान होगी जिस पर डार्क संस्करण आधारित है, और टाटा का कहना है कि टॉप-स्पेक नेक्सॉन डार्क ट्रिम्स में वायरलेस चार्जिंग, स्वचालित जलवायु नियंत्रण के लिए एक 'छिपा हुआ' कैपेसिटिव टच पैनल, ब्लैक लेदरेट सीटें और बहुत कुछ है। .

Tata Nexon Dark interior
नेक्सॉन डार्क का इंटीरियर पूरी तरह से काला है।

नेक्सन डार्क को सभी पावरट्रेन विकल्पों के साथ रखा जा सकता है - 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल को 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड एएमटी या 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटो और 1.5-लीटर डीजल के साथ जोड़ा गया है। 6-स्पीड मैनुअल और एएमटी विकल्पों के साथ।

टाटा नेक्सन ईवी डार्क: क्या है अलग?

नेक्सन डार्क के विपरीत, Nexon.ev डार्क टॉप-स्पेक एम्पावर्ड + LR ट्रिम पर आधारित लगता है - Nexon.ev MR पर नहीं - और इसकी कीमत लगभग 10,000 रुपये अधिक है। Nexon.ev LR 145hp, 215Nm, 40.5kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जिसकी ARAI-परीक्षणित रेंज 465 किमी है।

Tata Nexon EV Dark interior
नेक्सन ईवी डार्क का पूरा इंटीरियर ब्लैक है।

टाटा हैरियर, सफारी डार्क: नया क्या है

टाटा ने पिछले अक्टूबर में लॉन्च होने के बाद से अपनी प्रमुख एसयूवी को डार्क एडिशन के साथ पेश किया, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि चार महीनों में कीमतें नहीं बदली हैं। हैरियर डार्क की कीमत अभी भी 19.99 लाख रुपये है, जबकि सफारी डार्क की कीमत 20.69 लाख रुपये से शुरू होती है।

Tata Nexon Harrier Dark

हैरियर डार्क मिड-स्पेक प्योर और एडवेंचर वेरिएंट और टॉप-स्पेक फियरलेस वेरिएंट में उपलब्ध है। दूसरी ओर, सफारी इसे मिड-टियर प्योर, एडवेंचर और टॉप-स्पेक एक्म्प्लिश्ड वेरिएंट के साथ मिलती है। दोनों एसयूवी में 2.0-लीटर डीजल इंजन और 6-स्पीड मैनुअल और टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प हैं।

सभी कीमतें, एक्स-शोरूम, भारत

यह भी देखें:

टाटा टियागो सीएनजी एएमटी समीक्षा: अपनी तरह का पहला

टाटा नेक्सन ईवी बनाम महिंद्रा एक्सयूवी400 तुलना: तीसरा राउंड

टाटा मोटर्स की बैटरी फैक्ट्री यूके के समरसेट में स्थित होगी

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *