मिश्र धातु पहियों के साथ रॉयल एनफील्ड 650 इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 मार्च के मध्य तक लॉन्च होगी

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की कीमत, अपडेट, नए रंग, अलॉय व्हील।

अभी कुछ दिनों पहले, हमने बताया था कि Royal Enfield 650 ट्विन्स को विदेशों में अपडेट किया गया था , और अब, हमें पता चला है कि इन अपडेटेड मॉडल्स को कुछ ही हफ्तों में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

  1. एलॉय व्हील, एलईडी हेडलाइट, यूएसबी चार्जर पाने के लिए अपडेटेड मॉडल
  2. OBD-2 के अनुरूप होगा

अपडेटेड रॉयल एनफील्ड 650 जुड़वाँ: क्या बदला है?

इस अपडेट का सबसे बड़ा चर्चित बिंदु ट्यूबलेस टायर्स के साथ ब्लैक एलॉय व्हील्स हैं, जो उन मालिकों की प्रार्थनाओं का जवाब देना चाहिए जो बाइक लॉन्च होने के बाद से इस सुविधा के लिए मांग कर रहे हैं। ट्यूबलेस टायरों की बदौलत पंक्चर पैच करना या टायर बदलना भी आसान हो जाना चाहिए। वर्तमान में, कास्ट अलॉय रिम्स केवल दोनों बाइक्स के ब्लैक-आउट वेरिएंट्स पर मौजूद हैं, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह फीचर बाकी कलर्स में भी आएगा या कम से कम एक एक्सेसरी के रूप में पेश किया जाएगा।

एक अन्य महत्वपूर्ण परिवर्तन अधिक कड़े OBD-2 मानदंडों का अनुपालन है, जो 1 अप्रैल, 2023 को एक महीने से कुछ अधिक समय में प्रभावी हो गए हैं सुपर उल्का 650 के समान), एक यूएसबी चार्जर और स्विचगियर हंटर 350 जैसे नए आरई मॉडल से उधार लिया गया।

एलॉय के साथ, दोनों बाइक्स को दो नए रंग विकल्प मिलते हैं - इंटरसेप्टर 650 पर ब्लैक रे और बार्सिलोना ब्लू, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 पर स्लिपस्ट्रीम ब्लू और एपेक्स ग्रे। इन नए पर सभी बॉडी पैनल, इंजन घटक और निकास पाइप काले रंग में समाप्त हो गए हैं। colorways.

अपडेट किए गए मॉडल पहले अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए क्यों गए, इस सवाल पर आने के बाद, कंपनी जोड़े गए नए घटकों के लिए भारतीय मानक ब्यूरो से अनुमोदन की प्रतीक्षा कर रही थी।  

अपडेटेड रॉयल एनफील्ड 650 जुड़वाँ: मूल्य, भारत लॉन्च टाइमलाइन

 

अपडेटेड रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 को मार्च के मध्य में भारत में लॉन्च किया जाना है, और बाइक में कई बदलावों को देखते हुए, हम कीमतों में वृद्धि की उम्मीद करते हैं जो इसे दर्शाएगा। वर्तमान में, इंटरसेप्टर 650 की कीमत 2.9 लाख से 3.14 लाख रुपये के बीच है, जबकि कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की कीमत 3.05 लाख से 3.31 लाख रुपये के बीच है।

बताई गई सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली की हैं।

Interceptor 650 और Continental GT 650 में से आपकी पसंद कौन सी है? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।

यह भी देखें:

इंटरसेप्टर 650 बनाम 390 ड्यूक बनाम निंजा 300 तुलना

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *