पूरे भारत में ई-बाइक चार्जर स्थापित करने के लिए अल्ट्रावायलेट ने एचपीसीएल के साथ साझेदारी की

अल्ट्रावायलेट F77 कीमत, रेंज, चार्जिंग समय, एचपीसीएल चार्जिंग स्टेशन।

हाल ही में संपन्न भारत मोबिलिटी एक्सपो 2024 में, अल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव ने पूरे भारत में इलेक्ट्रिक बाइक के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए एचपीसीएल के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

इस परियोजना के पहले चरण के तहत, अल्ट्रावायलेट 12 चुनिंदा राज्यों में एचपीसीएल खुदरा ईंधन पंपों पर चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा (हालांकि इनके नाम साझा नहीं किए गए हैं), इसके बाद पूरे देश में विस्तार किया जाएगा। अल्ट्रावायलेट के फास्ट चार्जिंग स्टेशन रणनीतिक रूप से न केवल राजमार्गों को कवर करेंगे, बल्कि एचपीसीएल के नेटवर्क का लाभ उठाते हुए दूरदराज के स्थानों में भी मौजूद होंगे।

अल्ट्रावायलेट F77 ई-बाइक के शीर्ष रिकॉन रूप में 307 किमी की आईडीसी रेंज का दावा किया गया है, हालांकि वास्तविक दुनिया की रेंज संख्या बहुत कम है, जैसा कि हमने अपने व्यापक सड़क परीक्षण में पाया।

विषय पर बोलते हुए, अल्ट्रावॉयलेट के सीटीओ और सह-संस्थापक, नीरज राजमोहन ने कहा, “हम एचपीसीएल के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जो एक मजबूत ईवी चार्जिंग बुनियादी ढांचा बनाने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करता है। यह रणनीतिक साझेदारी हमें इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के लिए राष्ट्रीय चार्जिंग बुनियादी ढांचे की स्थापना और क्रॉस-कंट्री ईवी मोटरसाइकिल यात्रा को सक्षम करने में सक्रिय भूमिका निभाते हुए एक सहज और परेशानी मुक्त चार्जिंग अनुभव प्रदान करने के लिए एचपीसीएल के व्यापक नेटवर्क का लाभ उठाने में सक्षम बनाएगी। हमारा मानना ​​है कि यह सहयोग 2030 तक स्वच्छ और टिकाऊ गतिशीलता परिदृश्य के लिए भारत सरकार की महत्वाकांक्षी दृष्टि के अनुरूप, गतिशीलता के स्वच्छ रूपों में परिवर्तन को गति देगा।

यह भी देखें:

यामाहा ने भारतीय ईवी स्टार्टअप रिवर में निवेश किया है

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *