क्या मुझे मौजूदा 390 ड्यूक खरीदनी चाहिए या नए मॉडल का इंतजार करना चाहिए?

मैं पिछले कुछ समय से केटीएम 390 ड्यूक खरीदने के लिए बचत कर रहा हूं लेकिन मैं देख रहा हूं कि नया मॉडल जल्द ही लॉन्च होने वाला है। क्या मुझे इंतजार करना चाहिए या आगे बढ़ना चाहिए?

अमित अरोड़ा, ई-मेल के माध्यम से

ऑटोकार इंडिया का कहना है: नई-जेनरेशन 390 ड्यूक की कीमतों में मौजूदा की तुलना में बढ़ोतरी होने की काफी संभावना है क्योंकि चीजें इसी तरह चलती हैं। इसके अलावा, आप आने वाले महीनों में नई बाइक की लॉन्च तिथि के करीब पुराने मॉडल पर एक सौदा भी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, इस नए मॉडल में सबसे बड़ा बदलाव होगा क्योंकि 390 पहली बार 10 साल पहले आया था और इसमें एक नया इंजन और चेसिस शामिल है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, इस बात की संभावना है कि यह सवारी करने के लिए काफी अच्छी मोटरसाइकिल होगी, न केवल प्रदर्शन के मामले में बल्कि प्रयोज्यता और व्यावहारिकता के मामले में भी।

इसलिए मुख्य रूप से हम नए के लिए प्रतीक्षा करने की सलाह देंगे। हालाँकि, हाल की जासूसी छवियों को देखते हुए, ऐसा लगता है कि केटीएम डिजाइन के साथ एक ध्रुवीकरण पथ पर जा सकता है, जैसा कि उसने नए आरसी 390 के साथ किया है। दोनों के बीच का निर्णय कुछ लोगों के लिए नीचे आ सकता है, इसलिए हम निर्णय लेने से पहले बाइक के आधिकारिक तौर पर अनावरण (यदि समीक्षाओं का पहला सेट नहीं है) तक कम से कम प्रतीक्षा करने का सुझाव दें।

यह भी देखें:

2022 KTM RC 390 रिव्यू: नए दरवाजे खोल रहा है

2020 केटीएम 390 ड्यूक रिव्यू, ट्रैक राइड

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *