स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन 19.13 लाख रुपये में लॉन्च हुआ

स्कोडा ने स्लाविया सेडान का स्टाइल एडिशन लॉन्च किया है। 19.13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर, इसकी कीमत टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम से 30,000 रुपये अधिक है, जिस पर यह आधारित है और इसे सीमित संख्या में उत्पादित किया जाएगा, सटीक रूप से 500 इकाइयां। सीमित संस्करण स्लाविया विशेष रूप से 3 पेंट शेड्स में उपलब्ध होगा; कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और टॉरनेडो रेड

स्कोडा स्लाविया स्टाइल संस्करण में नया क्या है?

स्कोडा स्लाविया पहले से ही एक उदारतापूर्वक सुसज्जित कार है, और स्कोडा ने स्टाइल एडिटॉन के साथ नई सुविधाओं को शामिल करने का निर्णय लिया है जैसे कि एक डुअल डैशबोर्ड कैमरा, एक सुविधा जिसे वोक्सवैगन ताइगुन ट्रेल संस्करण में भी पेश किया गया था। इसके अलावा, स्लाविया स्टाइल एडिशन में पुडल लैंप भी हैं जो दरवाजे खुलने पर स्कोडा का लोगो दिखाते हैं।

कॉस्मेटिक रूप से, स्टाइल एडिशन में विंग मिरर, बी-पिलर्स जैसे ब्लैक-आउट तत्व मिलते हैं और यहां तक ​​कि छत पर भी ब्लैक रैप मिलता है। बी-पिलर और स्टीयरिंग व्हील पर 'एडिशन' बैजिंग और स्कफ प्लेट्स पर 'स्टाइल' ब्रांडिंग भी है।

इन अतिरिक्तताओं के अलावा, स्लाविया स्टाइल एडिशन स्टाइल ट्रिम की सुविधाओं को आगे बढ़ाएगा, जैसे कि सनरूफ, पावर्ड और हवादार फ्रंट सीटें और 10 इंच की इंफोटेनमेंट यूनिट।

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन पावरट्रेन

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन सिंगल पावरट्रेन विकल्प के साथ उपलब्ध है, 1.5-लीटर टीएसआई 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक के साथ जुड़ा हुआ है। टर्बो-पेट्रोल मिल 150hp और 250Nm का उत्पादन करता है और डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ, यह स्लाविया को 8.96 सेकंड में 0-100kph तक जाने की अनुमति देता है।

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन प्रतिद्वंद्वी

यह स्लाविया का पहला विशेष संस्करण नहीं है जिसे स्कोडा ने लॉन्च किया है; अन्य विशेष मॉडलों में मैट संस्करण , एलिगेंस संस्करण और लावा ब्लू संस्करण शामिल हैं। स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन अन्य मिडसाइज़ सेडान जैसे हुंडई वर्ना , वोक्सवैगन वर्टस , होंडा सिटी और मारुति सियाज़ को टक्कर देता है।

यह भी देखें:

स्कोडा एन्याक iV ने भारत मोबिलिटी एक्सपो 2024 में डेब्यू किया

स्कोडा भारत के लिए एक नया मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म तलाश रही है

स्कोडा ने आगामी कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए आक्रामक मूल्य निर्धारण का लक्ष्य रखा है

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *