नई Hero 125cc बाइक की हुई जासूसी, हो सकता है Xtreme नाम का इस्तेमाल

Hero Xtreme की कीमत, नया 125cc मॉडल टेस्टिंग के दौरान देखा गया

कुछ दिन पहले, हमने सबसे पहले खबर दी थी कि हीरो कुछ नई 125cc बाइक पर काम कर रहा है, जिनमें से एक स्पोर्टी पेशकश है। अब, एक नई, छोटी-क्षमता वाली हीरो-बैज बाइक को ड्रम रियर ब्रेक और कोणीय स्टाइल के साथ परीक्षण करते हुए देखा गया है, सभी संकेत जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि यह वही बाइक है।

  1. हीरो 125एस की स्टाइलिंग मौजूदा क्रॉप से ​​काफी अलग है
  2. फीचर से भरपूर प्रतीत होता है, इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग, डिजिटल डैश है
  3. एक बिल्कुल नए इंजन का उपयोग कर सकता है

नई हीरो 125cc बाइक: क्या देखा जा सकता है?

सबसे पहली बात, इस आगामी हीरो बाइक को रियर डिस्क ब्रेक की उपस्थिति से 125cc मॉडल के रूप में देखा जा सकता है, जो कि हीरो की लाइन-अप में केवल साधारण कम्यूटर-एस्क्यू मशीनों पर देखा जाता है, सबसे सस्ती Xtreme 160R 2V को छोड़कर।

सुपर स्प्लेंडर और ग्लैमर के अपेक्षाकृत सरल डिजाइनों के विपरीत इस बाइक की स्टाइल किसी भी अन्य 125cc कम्यूटर के विपरीत है जो वर्तमान में हीरो द्वारा एक तेज, नुकीली डिजाइन भाषा के साथ बेची जाती है। उन दोनों बाइक्स के विपरीत, इस स्पोर्टी हीरो मशीन में स्प्लिट सीट सेटअप भी है। छह-स्पोक एलॉय व्हील्स का डिज़ाइन भी इस बाइक के लिए अद्वितीय प्रतीत होता है और हीरो के मौजूदा मॉडल लाइन-अप पर कहीं और नहीं देखा जाता है।

इस परीक्षण खच्चर और अन्य कम्यूटर-केंद्रित पेशकशों के बीच अंतर का एक बिंदु यह है कि सवारी की स्थिति काफी स्पोर्टी है। राइडर के फुटपेग काफी पीछे की ओर हैं और ऊपरी शरीर भी थोड़ा आगे की ओर मुड़ा हुआ लगता है। ऐसा भी लगता है कि हीरो डिजिटल डैश और ऑल-एलईडी लाइटिंग के साथ आने वाली इस आगामी 125cc स्पोर्टी नेकेड बाइक की सुविधाओं पर कंजूसी नहीं करेगा।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह बाइक पूरी तरह से नए 125cc इंजन का उपयोग करती है या मौजूदा प्लेटफॉर्म पर आधारित है, लेकिन इसके अत्यधिक स्पोर्टी इरादों के चलते, हीरो कुछ समय के लिए शो का बैकअप नहीं लेने के लिए बेपरवाह होगा। एग्जॉस्ट सिस्टम नया प्रतीत होता है और इसे किसी अन्य हीरो मोटरसाइकिल के साथ साझा नहीं किया गया है। जबकि इंजन के विवरण गुप्त रहते हैं (अभी के लिए), जो देखा जा सकता है वह यह है कि यह पहली 125cc हीरो मोटरसाइकिल होगी जिसमें पीछे की तरफ मोनोशॉक सेट-अप का उपयोग किया जाएगा।

Hero Xtreme 125: क्या ये हो सकता है नाम?

यहाँ परीक्षण खच्चर के बहुत तेज और कोणीय रूप से जाने पर, हीरो इस छोटी स्पोर्टी मशीन को जमीन से बाहर निकालने में मदद करने के लिए Xtreme उपनाम का उपयोग कर सकता है। TVS रेडर ने खुद को काफी मजबूत विक्रेता साबित किया है और अगर Hero इस उत्पाद को अपने बाकी बेसिक 125cc मॉडल से अलग करना चाहता है, तो यह अपने मामले में मदद करने के लिए Xtreme नाम पर भरोसा कर सकता है। बेशक, यह बाइक को पूरी तरह से कुछ और कहा जाने की संभावना से इंकार नहीं करता है, आखिरकार अपाचे 125 कभी नहीं था। इस स्थान को देखें क्योंकि हम आपके लिए नवीनतम विवरण लाते हैं।

और चूंकि हीरो का तुरुप का इक्का लगभग हमेशा आकर्षक मूल्य निर्धारण रहा है, उम्मीद है कि हीरो एक्सट्रीम 125 की कीमत टीवीएस रेडर से कम होगी, जो 93,719 रुपये से 1,00,820 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

छवि स्रोत

क्या आप स्थापित टीवीएस रेडर 125 के बजाय हीरो एक्सट्रीम 125 को चुनेंगे? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *