Honda Activa 125 H-Smart का टीज़र, लॉन्च जल्द

Honda Activa 125 की कीमत, स्मार्ट चाबी पाने के लिए।

होंडा ने हाल ही में अपने बेहद लोकप्रिय एक्टिवा 6जी लाइन-अप को अपडेट किया है (इस प्रक्रिया में इसे थोड़ा और महंगा बना दिया है) और एक इलेक्ट्रॉनिक की फोब के साथ एक नया रेंज-टॉपिंग एच-स्मार्ट वेरिएंट पेश किया है। अब, निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर एक छवि से, ऐसा लगता है कि बड़ी एक्टिवा 125 को जल्द ही इसी तरह का बदलाव प्राप्त होगा।

Honda Activa 125 H-Smart: क्या होगा नया?

एक्टिवा 6जी की तरह, होंडा एक्टिवा 125 एच-स्मार्ट में एक इलेक्ट्रॉनिक कुंजी फोब मिलने की संभावना है जो इलेक्ट्रॉनिक सुविधाओं का एक गुच्छा लाता है, जिनमें से कुछ कार के समान हैं। स्मार्टफाइंड फीचर आपको एक बटन के प्रेस पर सभी चार संकेतकों को फ्लैश करके अपने वाहन का पता लगाने की अनुमति देता है। स्मार्टस्टार्ट सुविधा आपको स्कूटर को चालू करने की अनुमति देती है, जहां कुंजी स्लॉट सामान्य रूप से स्थित होगा।

फिर स्मार्टअनलॉक सुविधा है जो आपको की फोब के उपयोग के साथ हैंडलबार, फ्यूल फिलर कैप और अंडर सीट स्टोरेज यूनिट को अनलॉक करने की अनुमति देती है। स्मार्टसेफ फीचर फोब की बिना चाबी की कार्यक्षमता को बंद कर देता है, जिससे वाहन लॉक हो जाता है और सुरक्षा में मदद मिलती है।

उसी छवि में, इन परिवर्तनों के साथ, यह देखा जा सकता है कि डैश में डिजिटल इनसेट भी अपडेट हो जाएगा और प्रासंगिक ईंधन-दक्षता डेटा जैसे कि रीयल-टाइम माइलेज, औसत माइलेज और खाली करने की दूरी प्रदर्शित करने में सक्षम होगा।

वर्तमान में एक्टिवा 125 तीन वैरिएंट- ड्रम (77,743 रुपये), ड्रम अलॉय (81,411 रुपये) और डिस्क (84,916 रुपये) में उपलब्ध है। यह स्पष्ट नहीं है कि होंडा विशेष रूप से इस सुविधा के लिए एक्टिवा 125 लाइन-अप के लिए एक अतिरिक्त संस्करण पेश करेगी जैसा कि उसने एक्टिवा 6 जी के साथ किया था, या यह इस सुविधा के साथ रेंज-टॉपिंग डिस्क संस्करण को अपडेट करेगी। इस फीचर के जुड़ जाने के बाद होंडा एक्टिवा 125 की कीमतों में बढ़ोतरी की उम्मीद है।

यह भी देखें:

Honda Activa 6G रिव्यू, टेस्ट राइड

होंडा एक्टिवा 125 समीक्षा, परीक्षण सवारी

Honda H'ness CB350, CB350RS को छह एक्सेसरी किट मिलते हैं

बताई गई सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली की हैं।

क्या इस फीचर के जुड़ने से आप होंडा एक्टिवा 125 को उसके समकक्षों की तुलना में खरीदने के लिए ललचाएंगे? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *