न्यू वेस्पा, अप्रिलिया स्कूटर इंडिया 2023 में लॉन्च

न्यू वेस्पा और अप्रिलिया स्कूटर भारत में 2023 में लॉन्च होंगे।

भारत में अपनी 25वीं वर्षगांठ मनाने के लिए, पियाजियो वेस्पा और अप्रिलिया ब्रांडों के माध्यम से कई ब्रांड-नए स्कूटर लॉन्च करेगा। इसमें न केवल मौजूदा मॉडलों को नया रूप देना शामिल होगा बल्कि नए मॉडलों को पेश करना भी शामिल होगा, जिनमें से कुछ ब्रांड-नए, बड़े-विस्थापन इंजनों द्वारा संचालित होंगे।

  1. अप्रिलिया एसआर टायफून ने महत्वाकांक्षी रेसर्स को लक्षित किया
  2. वेस्पा टूरिंग मॉडल में बड़ा इंजन मिल सकता है
  3. नए यूथ-ओरिएंटेड वेस्पा मॉडल में डुअल-टोन कलर मिलेंगे

2023 अप्रिलिया, वेस्पा स्कूटर लाइन-अप से पता चला: विवरण

इस प्रभाव के लिए, अप्रिलिया और वेस्पा स्कूटरों की पूरी लाइन-अप को अब एक नए, उच्च-प्रदर्शन वाले i-GET इंजन के साथ लगाया जाएगा जो बेहतर त्वरण और ब्रेकिंग क्षमता प्रदान करता है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह इंजनों की बिल्कुल नई रेंज है या मौजूदा इंजनों के अपडेटेड वर्जन हैं।

अप्रिलिया एसआर रेंज को एक नया टायफून वेरिएंट मिलेगा, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह इच्छुक रेसर्स के लिए है। वेस्पास के लिए, कंपनी एक नया वेस्पा टूरिंग वेरिएंट लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो यह कहती है, उपकरण और सामान ले जाने में सक्षम होने के लिए "खोजकर्ता और निर्माता" के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक नया वेस्पा संस्करण भी होगा जो पियाजियो का कहना है कि युवा दर्शकों के लिए लक्षित होगा और इसमें दोहरे स्वर रंग होंगे। वेस्पास की मौजूदा लाइन में नए कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।

पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी डिएगो ग्रैफी का मानना ​​है कि कंपनी अब भारतीय बाजार को अच्छी तरह से समझती है, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि देश एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गया है जहां दोपहिया बाजार विभिन्न खंडों में विभाजित होने के लिए तैयार है, जैसे कि यात्री कार बाजार अतीत में था।

इसलिए, भारत में पेश किए जाने वाले नए पियाजियो स्कूटर को कम्यूटर सेगमेंट से परे विकसित भारतीय सवारों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि टूरिंग, लक्ज़री और रेसिंग, अन्य। उनका कहना है कि मुख्य फोकस अप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर ब्रांडों की छतरी के नीचे विस्तार होगा।

यह भी देखें:

मेड-इन-इंडिया अप्रिलिया आरएस 440 सितंबर 2023 में लॉन्च

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *