इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग का समापन बेंगलुरु में हुआ

इंडियन सुप्रक्रॉस रेसिंग लीग का समापन

कैलेंडर में बदलाव के बाद बेंगलुरु इस महीने के अंत में सिएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग (आईएसआरएल) के सीज़न वन के समापन की मेजबानी करेगा। मूल रूप से समापन समारोह की मेजबानी दिल्ली में होनी थी, हालांकि, किसानों के चल रहे विरोध के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कुछ कड़े प्रतिबंध लागू किए गए हैं।

आयोजकों ने एक बयान जारी कर कहा है कि कार्यक्रम को "अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण अधिकारियों द्वारा कुछ कड़े प्रस्तावों के कार्यान्वयन की आवश्यकता के कारण स्थानांतरित करना पड़ा, जो संभावित रूप से तार्किक चुनौतियां पैदा कर सकता है"।

  1. आईएसआरएल का समापन 25 फरवरी को
  2. एपीएमसी ग्राउंड, बयातारायणपुरा में बेंगलुरु राउंड

इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग बेंगलुरु की तारीखें

इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग के पहले दो राउंड पुणे और अहमदाबाद में आयोजित किए गए थे। बेंगलुरू 25 फरवरी को मेजबानी की जिम्मेदारी संभालेगा, जिसका समापन फीनिक्स मॉल ऑफ एशिया, बयातारायणपुरा के सामने स्थित एपीएमसी मैदान में होगा।

"हम सीज़न वन के समापन को लेकर प्रत्याशा को स्वीकार करते हैं, और हम इस समायोजन के कारण होने वाली किसी भी असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं। हालांकि, मौजूदा परिस्थितियों सहित विभिन्न कारकों पर सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, हमारा मानना ​​​​है कि इस कार्यक्रम को बेंगलुरु में स्थानांतरित किया जाए, जिस पर विचार किया जा रहा है। सुपरक्रॉस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और सह-संस्थापक वीर पटेल ने कहा, "मोटरसाइकिल इवेंट का प्रतीक, हमारे भागीदारों के आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और असाधारण भीड़ को आकर्षित करेगा। हमें विश्वास है कि समापन कार्यक्रम अपने प्रशंसकों को एक रोमांचक सुपरक्रॉस रेसिंग अनुभव प्रदान करेगा।" . लिमिटेड

इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग की व्याख्या

उद्घाटन सीज़न के लिए छह टीमों ने साइन अप किया है, और इनमें मोटरस्पोर्ट जगत के कुछ प्रमुख नाम शामिल हैं - अर्जुन पुरस्कार विजेता गौरव गिल, सीएस संतोष और ध्रुव मोहिते - जो अपनी-अपनी टीमें मैदान में उतार रहे हैं। चार श्रेणियां हैं - 450cc अंतर्राष्ट्रीय, 250cc अंतर्राष्ट्रीय, 250cc भारत/एशिया मिक्स और अंत में जूनियर 85cc।

नीलामी प्रक्रिया के बाद कुल 48 रेसर्स का चयन किया गया और अंतिम ग्रिड में कई प्रसिद्ध रेसर्स - नौ बार के ऑस्ट्रेलियाई एमएक्स और एसएक्स चैंपियन मैट मॉस और चार बार के दक्षिण अफ्रीका सुपरक्रॉस चैंपियन एंथनी रेनार्ड शामिल हैं। होंडा, केटीएम और कावासाकी ने अलग-अलग टीमों के लिए बाइक उपलब्ध कराई हैं।

सीएस संतोष की टीम बिगरॉक मोटरस्पोर्ट्स फिलहाल 401 अंकों के साथ ओवरऑल लीड में है। मोहिते रेसिंग टीम 351 अंकों के साथ दूसरे और बीबी रेसिंग 281 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

यह भी देखें:

इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग: राउंड 1 के बाद सीएस संतोष की बिगरॉक मोटरस्पोर्ट्स आगे

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *