Volkswagen Virtus GT मैट एडिशन अगले महीने लॉन्च होगा

वोक्सवैगन वर्टस मैट ब्लैक संस्करण

वोक्सवैगन ने वर्टस जीटी एज सीमित संग्रह के लिए एक नया कार्बन स्टील ग्रे मैट बाहरी पेंट शेड का खुलासा किया है, और इसकी कीमतों की घोषणा अक्टूबर 2023 में की जाएगी। वर्टस पर जीटी एज प्लस सीमित संग्रह पहले केवल डीप ब्लैक पर्ल शेड में उपलब्ध था।

  • नए पेंट शेड के लिए बुकिंग जारी है
  • अक्टूबर में डिलीवरी और कीमत की घोषणा

वर्टस जीटी एज कार्बन स्टील ग्रे मैट कीमत, बुकिंग

वोक्सवैगन ने पुष्टि की है कि मैट संस्करणों के लिए ऑनलाइन बुकिंग 11 सितंबर से शुरू हो चुकी है, और डिलीवरी अगले महीने से शुरू होने वाली है। VW ने यह भी कहा है कि डिलीवरी का समय कम से कम छह सप्ताह होने का अनुमान है, और यह पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगा। मैट वेरिएंट केवल सीमित संख्या में उपलब्ध होंगे।

वर्टस जीटी एज कार्बन स्टील ग्रे मैट विवरण

वर्टस जीटी एज कलेक्शन में नियमित वर्टस जीटी के साथ उपलब्ध सुविधाएं शामिल हैं, साथ ही एल्यूमीनियम पैडल, चेरी रेड लेदरेट अपहोल्स्ट्री और रेड एम्बिएंट लाइटिंग जैसी कुछ विशेष सुविधाएं भी शामिल हैं। यहां का सबसे विशिष्ट तत्व डार्क मैट ग्रे पेंट शेड है। वर्टस को 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है और इसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, एक टायर प्रेशर मॉनिटर और अन्य सुविधाएं हैं।

वर्टस जीटी इंजन विवरण

Virtus GT 150hp, 250Nm, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक दोनों के साथ उपलब्ध है। वर्टस जीटी में 7-स्पीड डीएसजी के लिए 19.6kpl की ईंधन दक्षता का दावा किया गया है, जबकि मैनुअल वेरिएंट में 18.8kpl की ईंधन दक्षता है। हालाँकि, DSG गियरबॉक्स के साथ हमारे परीक्षण में , हमें शहर में 9-10kpl और राजमार्ग पर लगभग 15.6kpl मिला।

वोक्सवैगन इंडिया लाइनअप

फ़ॉक्सवैगन की भारत लाइन-अप वर्तमान में तीन मॉडलों तक सीमित है: ताइगुन , वर्टस और टिगुआन । हालाँकि, लाइन-अप को ताज़ा और रोमांचक बनाए रखने के उद्देश्य से, जर्मन मार्के ने ताइगुन मिडसाइज़ एसयूवी और वर्टस दोनों के लिए विशेष संस्करण पेश किए हैं । जबकि वोक्सवैगन ने औपचारिक रूप से अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की किसी योजना की घोषणा नहीं की है, वे सीकेडी किट के माध्यम से 2025 में टिगुआन ऑलस्पेस के प्रतिस्थापन के रूप में टेरॉन को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। ऑल-इलेक्ट्रिक ID.4 भी भारत में CBU आयात के रूप में उपलब्ध है

यह भी देखें:

स्कोडा सुपर्ब एक आयातक के रूप में वापसी करेगी

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *