मैं और मेरी कारें: केएन सागर सेट्टी

पेट्रोलसेक्सुअल केएन सागर सेट्टी लैंड रोवर डिफेंडर

आप क्या चला रहे हैं और क्यों?

मैं इसकी कठोरता और सड़क पर जानवरों जैसी उपस्थिति के लिए प्रतिदिन लैंड रोवर डिफेंडर 110 चलाता हूं, और सप्ताहांत पर मैं बीएमडब्ल्यू एम3 (ई93) चलाता हूं। मेरे पास एक ऑडी आरएस4 भी है, जिसे मैं मॉडर्न क्लासिक रैली में ले गया हूं, और एक मर्सिडीज सीएलके 320 भी है, जिसे मैं एमबीसीसीआर तक ले गया हूं।

आपकी इच्छा सूची में आगे क्या है?

मैं इस समय अपनी 1970 शेवरले नोवा को पुनर्स्थापित करने की प्रक्रिया में हूँ।

आपको कार या बाइक में सबसे ज़्यादा मज़ा आया?

जब मैं डिफेंडर को अपने कुछ प्यारे दोस्तों के साथ राजस्थान की रोड ट्रिप पर ले गया।

पसंदीदा/ड्रीम मनी-नो-ऑब्जेक्ट कार?

यह या तो 1969 की फोर्ड मस्टैंग या मर्सिडीज एसएलएस एएमजी ब्लैक सीरीज़ होगी।

आपका सर्वकालिक महानतम मोटरस्पोर्ट हीरो कौन है?

मैं वास्तव में नारायण कार्तिकेयन की प्रशंसा करता हूं। उन्होंने भारतीय F1 ड्राइवरों के लिए कांच की छत तोड़ दी।

पसंदीदा सड़क?

बेलगाम से लेकर कर्नाटक के तुमकुर तक। मैं किसी दिन जर्मनी में ऑटोबान पर गाड़ी चलाना भी पसंद करूंगा।

सागर इस मैनुअल ऑडी आरएस4 को भी चलाते हैं।

आपकी ऑटोमोटिव बकेट सूची में क्या है?

मैं यथासंभव अधिक से अधिक 'कलेक्टर' कारें रखने का प्रयास करता हूँ।

आप अपने आखिरी लीटर ईंधन का क्या करेंगे?

इसे सहेजें, क्योंकि मैं ईवी चलाना नहीं चाहता।

आपका आदर्श 5-कार गैराज होगा?

मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (W124)

शेवरले नोवा

ऑडी आरएस4

ऑडी A8 L W12

मर्सिडीज-बेंज एसएल 500

आपकी पहली कार कौन सी थी?

मेरी पहली कार Hyundai i20 थी।

यह भी देखें:

मैं और मेरी कारें: प्रकाश आर हट्टंगडी

मैं और मेरी कारें: पुरज़ार फौजदार

मैं और मेरी कारें: आकिफ हबीब

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *