Honda S2000 का उत्तराधिकारी इस साल डेब्यू कर सकता है

होंडा S2000 उत्तराधिकारी

होंडा 2023 में एक नई स्पोर्ट्स कार पेश कर सकती है क्योंकि यह अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रही है, जो मोटरस्पोर्ट-सम्मानित प्रदर्शन विशेषज्ञता के दशकों पर आधारित है।

  1. S2000 को कंपनी की 50वीं वर्षगांठ के दौरान लॉन्च किया गया था
  2. होंडा के पास 2030 तक इलेक्ट्रिक कारों की लाइनअप की योजना है

यूरोप के उपाध्यक्ष टॉम गार्डनर के अनुसार, फर्म ने अभी-अभी महत्वपूर्ण नए जन बाजार विद्युतीकृत एसयूवी की तिकड़ी का खुलासा किया है, लेकिन उत्साही लोग ब्रांड के व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बने हुए हैं। वह नए मॉडल की स्थिति और न ही इसके पावरट्रेन को प्रकट करने के लिए इतनी दूर नहीं जाएगा, लेकिन यह सुझाव दिया कि यह आसन्न है और यह आखिरी स्पोर्ट्स कार जितनी महत्वपूर्ण हो सकती है, जिसने होंडा की वर्षगांठ को चिह्नित किया: "इस स्थान को देखें: [ 2023 है] 75 साल - हमारे पास S2000 50 पर था। कौन जाने..."

एक पुनर्जीवित S2000 की रिपोर्ट कई वर्षों से परिचालित हो रही है। 2017 में, होंडा के तत्कालीन सीईओ ताकाहिरो हाचिगो ने कहा, "मैंने पहले ही कई आवाजें सुनी हैं जो वे अगली पीढ़ी के S2000 को पसंद करेंगे। अनुरोध होने पर होंडा विकास अभियंता स्पोर्टी कारों को विकसित करने के लिए तत्पर हैं।"

कार्यों में इलेक्ट्रिक एनएसएक्स उत्तराधिकारी

हालांकि, नई स्पोर्ट्स कार के लिए अन्य संभावनाएं बनी हुई हैं। पिछले साल, होंडा ने पुष्टि की कि वह 2030 तक विश्व स्तर पर लॉन्च होने वाले 30 नए ईवी की लहर के हिस्से के रूप में एनएसएक्स सुपरकार के लिए एक इलेक्ट्रिक उत्तराधिकारी और एक नया 'फ्लैगशिप' जीटी-शैली मॉडल पेश करेगी।

"होंडा हमेशा अपने ग्राहकों के लिए मजेदार पेशकश करने का जुनून रखता है," फर्म ने उस समय कहा था, यह वादा करते हुए कि यह "खेल मानसिकता और विशिष्ट विशेषताओं" की पेशकश करना जारी रखेगा।

हाल ही में, होंडा के प्रमुख इंजीनियरों में से एक, हिदेकी काकीनुमा ने ऑटोकार को बताया कि " टाइप आर के बिना, कोई होंडा नहीं है," यह पुष्टि करते हुए कि विद्युतीकृत युग में प्रशंसित प्रदर्शन प्रभाग के लिए एक जगह है।

यह भी देखें:

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *