नई Hyundai Verna की डिलीवरी अप्रैल के मध्य से शुरू होगी

हुंडई वेरना प्रतिपादन

बिल्कुल-नई Hyundai Verna के वैश्विक लॉन्च में अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन लगभग हर दिन इस सेडान के बारे में खबरें आ रही हैं। अपकमिंग होंडा सिटी फेसलिफ्ट प्रतिद्वंद्वी के नवीनतम स्पाई शॉट्स कार को उसके उत्पादन की आड़ में दिखाते हैं। Hyundai ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कार को अपने अंतिम उत्पादन रूप में नहीं दिखाया है, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि नई Verna का श्रृंखलाबद्ध उत्पादन ब्रांड की चेन्नई सुविधा में शुरू हो गया है।

  1. वेरना घरेलू और निर्यात बाजारों के लिए भारत में निर्मित है
  2. भारत मूल्य घोषणा 21 मार्च को होने की उम्मीद है
  3. ऑटोमैटिक वैरिएंट अधिक बुकिंग जुटा रहे हैं

भारत में नई Hyundai Verna की कीमत की घोषणा उसी दिन हो सकती है जब इसकी वैश्विक शुरुआत 21 मार्च को हो सकती है। साथ ही, देश भर में Hyundai के कुछ डीलरों ने नई Verna की बुकिंग और डिलीवरी विवरण पर हमारे साथ ताज़ा जानकारी साझा की है।

नई वेरना की डिलीवरी और बुकिंग विवरण

नई Hyundai Verna की बुकिंग आधिकारिक तौर पर फरवरी में शुरू हुई थी और डीलरों ने हमें बताया कि उनके आउटलेट्स पर कई बुकिंग हो चुकी हैं। जबकि कुछ बुकिंग आउटगोइंग वेरना से की गई थी, कुछ क्रेटा खरीदारों ने अपनी एसयूवी की डिलीवरी का इंतजार किया है, उन्होंने भी रुचि दिखाई है। डीलरशिप और ऑनलाइन दोनों जगहों पर नई Hyundai Verna के लिए नई बुकिंग के साथ-साथ कुछ रूपांतरण भी हुए हैं।

बुकिंग शुरू करने के साथ ही, हुंडई ने पावरट्रेन विवरण और कुछ नई सुविधाओं की घोषणा की थी जो नई वेरना में देखी जाएंगी। जहां तक ​​वेरिएंट्स की बात है तो नई वर्ना EX, S, SX और SX (O) वेरिएंट्स में आएगी। दो इंजन विकल्प उपलब्ध हैं, 115hp और 144Nm के लिए एक एंट्री-लेवल 1.5-लीटर NA अच्छा है, जो लाइन-अप में उपलब्ध होगा, जबकि नया 160hp, 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल जो केवल उच्च वेरिएंट पर उपलब्ध होगा। गियरबॉक्स विकल्प में 1.5-लीटर एनए के लिए छह-स्पीड मैनुअल या आईवीटी, या 1.5-लीटर टर्बो इंजन विकल्प के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी शामिल है।

वेरना 1.5टी अधिक बुकिंग देखता है, लेकिन यह बदल सकता है

डीलर सूत्र हमें बताते हैं कि बुकिंग का एक बड़ा हिस्सा वर्तमान में स्वचालित पुनरावृत्तियों के लिए है, विशेष रूप से 160hp, 1.5 टर्बो-पेट्रोल, 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक से लैस उच्च स्तरीय वेरना वेरिएंट और सभी घंटियाँ और सीटी से भरी हुई हैं। सीवीटी ऑटोमैटिक के साथ वेरना 1.5-लीटर एनए वर्तमान में अधिकांश स्थानों पर दूसरी सबसे लोकप्रिय पसंद है और इसकी अपेक्षाकृत कम प्रतीक्षा अवधि होने की उम्मीद है।

हालांकि, कीमतों की घोषणा के बाद यह बदल सकता है क्योंकि टॉप-स्पेक 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट की कीमत सड़क पर 20 लाख रुपये से अधिक होने की उम्मीद है, जबकि सीवीटी गियरबॉक्स के साथ 1.5-लीटर एनए वेरिएंट की कीमत लगभग 18 रुपये होगी। लाख, सड़क पर, डीलरों के अनुसार।

नई Hyundai Verna पर 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में क्लास-लीडिंग पावर और अधिक उन्नत DCT गियरबॉक्स होगा, हालांकि, डीलर हमें बताते हैं कि ऑन-रोड कीमत अधिकांश खरीदारों के लिए प्रमुख निर्णायक कारकों में से एक हो सकती है। ऑटोमैटिक्स की तुलना में, मैनुअल गियरबॉक्स से लैस वेरिएंट्स की बुकिंग भी ठीक-ठाक है।

नई वेरना मूल्य घोषणा और प्रतिद्वंद्वियों

जबकि नई वेरना के लिए कीमत की घोषणा 21 मार्च को ही होने की संभावना है, डीलरों ने हमें बताया कि डिलीवरी थोड़ी देर बाद शुरू होगी, संभवतः अप्रैल के मध्य तक अधिकांश स्थानों पर, वेरिएंट, पावरट्रेन और पेंट शेड के आधार पर।

मौलिक रूप से स्टाइल वाली नई वेरना को अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी , ताज़ा होंडा सिटी से कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी, जो 2 मार्च को बिक्री के लिए जाएगी। बाज़ार।

छवि 2 स्रोत

क्या आप फुली-लोडेड सेडान के लिए 20 लाख रुपये (ऑन रोड) देने को तैयार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।

यह भी देखें:

आने वाले महीनों में लॉन्च होने वाली हर नई कार, एसयूवी

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *