नई Hyundai Grand i10 Nios Sportz एक्जीक्यूटिव वेरिएंट पेश किया गया

Hyundai Grand i10 Nios फ्रंट क्वार्टर

Hyundai ने लॉन्च के दो महीने बाद ही Grand i10 Nios फेसलिफ्ट का नया वेरिएंट पेश कर दिया है। Sportz एक्जीक्यूटिव कहा जाता है, यह हैचबैक के मैग्ना और स्पोर्ट्ज़ वेरिएंट के बीच स्लॉट करता है। नया ट्रिम मैनुअल और एएमटी दोनों विकल्पों में उपलब्ध है, हालांकि, यह सीएनजी के साथ उपलब्ध नहीं है। ग्रैंड i10 Nios Sportz एक्जीक्यूटिव की कीमत मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए 7.16 लाख रुपये और AMT के लिए 7.70 लाख रुपये है।

  1. ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्ट्ज एक्जीक्यूटिव ऑटो एसी से वंचित
  2. अन्य विशेषताएं Sportz ट्रिम के समान हैं

Hyundai Grand i10 Nios Sportz एक्जीक्यूटिव: फीचर्स

Sportz ट्रिम की तुलना में, Sportz एक्जीक्यूटिव की कमी वाला एकमात्र फीचर ऑटो एयर-कंडीशनिंग है। बाकी उपकरण स्पोर्ट्ज़ के समान हैं, जिनमें 15-इंच मिश्र धातु, Android Auto और Apple CarPlay के साथ 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, कीलेस एंट्री, रियर एसी वेंट्स और ड्राइवर-सीट की ऊंचाई समायोजन शामिल हैं। जहां तक ​​सुरक्षा उपकरणों की बात है, Sportz एक्जीक्यूटिव ट्रिम में चार एयरबैग, ESC और हिल-होल्ड जैसे फ़ीचर हैं।

Hyundai Grand i10 Nios Sportz एग्जीक्यूटिव: पावरट्रेन

Grand i10 Nios के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, और इसे 83hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाना जारी है, जो 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स से जुड़ा है। Grand i10 Nios में फैक्ट्री-फिटेड CNG विकल्प भी मिलता है, लेकिन जैसा कि पहले बताया गया है, यह Sportz एक्जीक्यूटिव ट्रिम के साथ उपलब्ध नहीं है।

Hyundai Grand i10 Nios Sportz एक्जीक्यूटिव: कीमत और प्रतिद्वंद्वी

7.16 लाख रुपये की कीमत वाली Sportz एक्जीक्यूटिव ट्रिम की कीमत Sportz ट्रिम से केवल 4,000 रुपये कम है। Grand i10 Nios का मुकाबला Maruti Suzuki Ignis , Maruti Suzuki Swift और Tata Tiago से है।

छवि स्रोत

यह भी देखें:

Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट रिव्यू: समझदार सिटी कार

Hyundai i20 की कीमतों में 21,500 रुपये तक की बढ़ोतरी; वेरिएंट रिजेक्टेड

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *