केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर 2023 के लिए लौटा; 990 एसएमटी जल्द ही प्रकट होने वाला है

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर मूल्य, उपलब्धता, शक्ति, निलंबन, इलेक्ट्रॉनिक्स।

केटीएम ने अपने 1290 सुपर ड्यूक आरआर (पिछला वाला 2021 में है) के 2023 पुनरावृत्ति का खुलासा किया है, और, जैसा कि पहले हुआ था, ऑस्ट्रियाई मार्के ने पहले से ही उन्मत्त 1290 सुपर ड्यूक आर को शुरुआती बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया है और इसे डायल किया है। 11।

2023 केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आरआर: ऐसा क्या है जो इसे इतना आकर्षक बनाता है?

1290 सुपर ड्यूक आरआर के बारे में आपको जो सबसे उल्लेखनीय विवरण जानने की आवश्यकता है, वह यह है कि इसका वजन सिर्फ 180 किग्रा (सूखा) है, जबकि इसके राक्षसी 1,301cc वी-ट्विन इंजन से 180hp बाहर धकेलता है। यदि आप मानते हैं कि बाइक में कोई तरल पदार्थ या ईंधन नहीं है, तो वे चश्मा 1: 1 पावर-टू-वेट अनुपात की शेखी बघारने वाली इस मशीन का अनुवाद करते हैं।

यह हल्का आंकड़ा एक पूर्ण कार्बन फाइबर-सबफ्रेम, हल्के बेस्पोक पूर्ण-समायोज्य WP निलंबन घटकों और पूरे बाइक में बिखरे हुए सीएनसी मशीन घटकों के ढेर जैसे विशेष घटकों के उपयोग से प्राप्त किया गया है। बाइक एक्रापोविक स्लिप-ऑन एग्जॉस्ट के साथ स्टैंडर्ड आती है और अगर यह ग्राहक के लिए ऐसा नहीं करती है, तो टाइटेनियम फुल-सिस्टम एग्जॉस्ट वैकल्पिक अतिरिक्त के रूप में उपलब्ध है।

राइडर को हाई साइडिंग के बिना इस सारी शक्ति को भुलाने में मदद करने के लिए, 1290 सुपर ड्यूक आरआर राइडर एड्स के एक व्यापक सूट के साथ आता है और ट्रैक पैक को मानक के रूप में प्राप्त करता है, जो मानक बाइक पर अतिरिक्त के रूप में उपलब्ध है।

2023 के लिए, प्रस्ताव पर एक नई पेंट योजना है जो सफेद और नारंगी हाइलाइट्स के साथ चमकदार काले / कार्बन बेस देदीप्यमान को जोड़ती है।

जैसा कि 2021 पुनरावृत्ति के मामले में था, सुपर ड्यूक आरआर दुनिया भर में सिर्फ 500 इकाइयों तक सीमित है और केवल कुछ चुनिंदा केटीएम डीलरों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

KTM पाइपलाइन में आगे क्या है?

जबकि 1290 सुपर ड्यूक आरआर नो-होल्ड-बैरड प्रदर्शन के बारे में है, केटीएम के कार्यों में एक दिलचस्प नया मॉडल है जो पुनर्जीवित एसएमटी या सुपर मोटो टूरिंग के रूप में उपयोगिता के साथ प्रदर्शन को जोड़ने के लिए तैयार है। पुरानी 990 SMT की तरह, यह ADV बाइक पर आधारित है लेकिन दोनों सिरों पर 17-इंच के पहिये हैं। नई SMT में मौजूदा मिडिलवेट KTM एडवेंचर बाइक्स की बॉडी स्टाइल और लो स्लंग फ्यूल टैंक हैं।

इस बात की भी कम संभावना है कि यह बाइक आगामी 990cc पैरेलल-ट्विन इंजन की शुरुआत करने वाली पहली KTM मॉडल होगी, जिसे विदेशों में RC 990 के रूप में परीक्षण करते हुए देखा गया है। पहले के दिनों में, केटीएम एक वी-ट्विन 990 एसएमटी बेचता था, जो पूर्ववर्ती 990 सुपर ड्यूक (उस समय इसका प्रमुख) से आधार का उपयोग करता था। इस बाइक में एक व्यापक फ्रंट फेयरिंग, सैडल में लंबे दिनों के लिए उपयुक्त सीट और सामान माउंट करने का प्रावधान था।

यह भी देखें:
KTM ट्विन-सिलेंडर मोटरसाइकिलें भारत में बनेंगी

ADV-esque स्टाइल वाली इन अपराइट टूरिंग मशीनों के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या वे उद्देश्य-निर्मित एडीवी से बेहतर अनुकूल हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं।

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *