ऑटो एक्सपो 2023: Tata Curvv SUV कूपे नियर प्रोडक्शन अवतार में दिखा

टाटा कर्वव कूप

चल रहे ऑटो एक्सपो 2023 में Tata Motors के लिए स्टार आकर्षणों में से एक Tata Curvv SUV कूप है। एक निकट-से-उत्पादन वाहन के रूप में प्रदर्शित, Curvv SUV अवधारणा अगले वर्ष बिक्री पर जाएगी। कंपनी ने कर्व एसयूवी कूप अवधारणा को पहले ईवी पावरट्रेन के साथ दिखाया था, लेकिन, ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित एक टर्बो-पेट्रोल पावरट्रेन के साथ आने की उम्मीद है।

  1. Tata Curvv SUV अगले साल बिक्री के लिए जाएगी
  2. दो पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे
  3. Creta, Seltos और अन्य मध्यम आकार की SUVs को टक्कर देने की उम्मीद है

Tata Curvv कॉन्सेप्ट फ्रेश स्टाइलिंग डायरेक्शन दिखाता है

जबकि ऑटो एक्सपो 2023 में कर्व कॉन्सेप्ट कमोबेश पहले दिखाए गए कॉन्सेप्ट के समान है, इवेंट में प्रदर्शित की गई कार को पिछले साल दिखाए गए नीले रंग के बजाय लाल रंग का बाहरी शेड मिलता है। कर्व कॉन्सेप्ट को टाटा द्वारा "न्यू डिजिटल डिजाइन लैंग्वेज" कहे जाने वाले हड़ताली, न्यूनतम, फिर भी भविष्यवादी संकेतों के साथ तेज स्टाइल मिलता है, जो ब्रांड के भविष्य के एसयूवी लाइन-अप में देखा जाएगा।

इसकी ढलान वाली छत कर्व के नॉचबैक स्टाइल वाले बूट में अच्छी तरह से एकीकृत होती है, और एक मजबूत शोल्डर लाइन, स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च और बॉडी क्लैडिंग एसयूवी की असभ्यता को जोड़ती है। अंदर की तरफ, इसमें तीन-परत वाला डैशबोर्ड, कई स्क्रीन और कुछ कोणीय डिजाइन तत्व हैं। पेट्रोल संस्करणों के लिए, एसयूवी को ईवी पुनरावृत्ति की तुलना में थोड़ा अलग स्विच गियर मिलेगा।

जबकि Curvv पेट्रोल के लिए पावरट्रेन विवरण अभी तक बाहर नहीं हैं, Curvv SUV की विद्युत पुनरावृत्ति नई जनरेशन 2 EV आर्किटेक्चर का उपयोग करेगी, जिसे कई बॉडी स्टाइल और पावरट्रेन विकल्पों को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

टाटा के ऑटो एक्सपो स्टॉल पर और क्या प्रदर्शित है?

Curvv कॉन्सेप्ट के अलावा Tata Motors ने Avinya कॉन्सेप्ट और Harrier EV भी शोकेस किया है।

और देखें:

ऑटो एक्सपो 2023: Tata Curvv पेट्रोल कॉन्सेप्ट इमेज गैलरी

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *