मैं और मेरी कारें: मुहम्मद नैशवान

आप क्या चला रहे/सवारी कर रहे हैं और क्यों?

मैं एमबीसीसीआर 2023 के लिए अपनी 1961 पोंटन 190डी में कोझिकोड से चला। मैं डीजल इंजन स्वैप के साथ 1958 बेबी हिंदुस्तान कन्वर्टिबल भी चलाता हूं। दोनों मेरे दैनिक ड्राइवर हैं क्योंकि वे विश्वसनीय हैं। मैं 1988 येज़्दी रोडकिंग भी चलाता हूँ।

आपकी इच्छा सूची में आगे क्या है?

कुछ क्लासिक, जैसे पुरानी लैंड क्रूज़र, मर्सिडीज़ या बीएमडब्ल्यू।

कार/बाइक में आपको सबसे ज्यादा मजा आया?

1960 190D पोंटन (W121) में MBCCR के 10वें संस्करण में भाग लेने के लिए केरल से मुंबई की यात्रा पर।

मुहम्मद का पोंटन एक विश्वसनीय दैनिक ड्राइवर है

पसंदीदा / ड्रीम मनी नो ऑब्जेक्ट कार / बाइक?

मर्सिडीज-बेंज जी-वेगन।

आपका सर्वकालिक महानतम मोटरस्पोर्ट हीरो कौन है?

माइकल शूमाकर। वह अपनी सात विश्व चैंपियनशिप के साथ इतिहास में सबसे सफल F1 ड्राइवर हैं।

पसंदीदा सड़क?

कोई भी सड़क जो ठीक से पक्की हो और मेरी कारों को नुकसान न पहुँचाए।

आपकी ऑटोमोटिव बकेट सूची में क्या है?

विभिन्न, दुर्लभ क्लासिक कारों में, जितना संभव हो उतने देशों में यात्रा करें।

आप अपने आखिरी लीटर ईंधन का क्या करेंगे?

इसे मेरी कारों में भर दो और आखिरी बार उनमें आग लगा दो।

आपका आदर्श 5-कार/बाइक गैराज होगा?

1990 के दशक का लैंड रोवर डिफेंडर 110
1980 के दशक की मर्सिडीज-बेंज जी-वेगन
वोक्सवैगन बीटल टाइप 1
टोयोटा लैंड क्रूजर FJ40
वोल्वो 240 स्टेशन वैगन

आपकी पहली कार/बाइक कौन सी थी?

यह 1985 की मारुति 800 ( SS80 ) थी

यह भी देखें:

मैं और मेरी कारें: समीर कदम

मैं और मेरी कारें: राजीव केहर

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *