हुंडई क्रेटा एन लाइन का खुलासा; बुकिंग खुली

हुंडई क्रेटा एन लाइन की कीमत

हुंडई ने 25,000 रुपये की टोकन राशि पर क्रेटा एन लाइन के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, और लॉन्च 11 मार्च के लिए निर्धारित है । क्रेटा एन लाइन एन लाइन ट्रीटमेंट पाने वाली हुंडई की लाइन-अप में तीसरी मॉडल होगी, और इससे पहले की कारों की तरह, इसमें स्पोर्टियर एक्सटीरियर और इंटीरियर अलंकरण के साथ-साथ एक रीट्यून सस्पेंशन और स्टीयरिंग ज्योमेट्री होगी।

  1. क्रेटा एन लाइन में MT और DCT के साथ 160hp टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है
  2. दो नए रंग विकल्प मिलते हैं - नीला और मैट ग्रे
  3. 25,000 रुपये की टोकन राशि पर बुकिंग शुरू हो गई है

हुंडई क्रेटा एन लाइन बाहरी और आंतरिक

यह पहली बार है जब हुंडई ने आधिकारिक तौर पर क्रेटा एन लाइन की छवियां जारी की हैं। इसमें पूरी तरह से नए ग्रिल और बम्पर असेंबली के साथ एक अधिक स्पोर्टी फ्रंट एंड मिलता है जिसमें बहुत सारे कोणीय कट, व्यापक एयर इनलेट और ठोड़ी पर नीचे एक बुल बार जैसा तत्व होता है। हालाँकि, हेडलैंप और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप अपरिवर्तित हैं।

प्रोफ़ाइल में, क्रेटा एन लाइन में लाल लहजे के साथ स्पष्ट साइड स्कर्ट, एन लाइन बैजिंग और निचले प्रोफ़ाइल टायर के साथ बड़े 18 इंच के पहिये हैं जो पहिया मेहराब को वास्तव में अच्छी तरह से भरते हैं। ब्रेक कैलिपर्स भी लाल रंग में तैयार किए गए हैं। पीछे की तरफ, एक बड़ा छत पर लगा हुआ स्पॉइलर और एक प्रमुख डिफ्यूज़र के साथ एक स्पोर्टियर बम्पर है। इसमें एक नया रंग विकल्प भी मिलता है - काली छत के साथ थंडर ब्लू।

और जबकि हुंडई ने अभी तक एक आंतरिक छवि साझा नहीं की है, हम बाहरी के रूप में व्यापक अपडेट की उम्मीद नहीं करते हैं। हालाँकि, पूरे केबिन में कॉन्ट्रास्ट रेड एक्सेंट्स के साथ डैशबोर्ड को ऑल-ब्लैक फिनिश मिलने की उम्मीद है। अन्य एन लाइन अपडेट में एन लाइन-विशिष्ट स्टीयरिंग व्हील, गियर लीवर और मेटल पैडल शामिल हो सकते हैं। टॉप-स्पेक ट्रिम पर आधारित होने के कारण, क्रेटा एन लाइन पूरी तरह से उन सभी गैजेट्स से भरी हुई है जो आपको नियमित क्रेटा पर मिलते हैं।

हुंडई क्रेटा एन लाइन मैकेनिकल अपग्रेड

क्रेटा एन लाइन 160hp, 253Nm, 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी, जो 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। उत्साही लोगों के लिए ख़ुशी की बात यह होगी कि Hyundai एक उचित 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी पेश करेगी। जैसा कि एन लाइन मॉडलों में होता है, क्रेटा एन लाइन में भी एक नया सस्पेंशन सेटअप, दोबारा काम की गई स्टीयरिंग डायनेमिक्स और ट्विन टिप्स के साथ एक स्पोर्टियर एग्जॉस्ट मिलता है।

हुंडई क्रेटा प्रतिद्वंदी और कीमत

लॉन्च होने पर, क्रेटा एन लाइन का कोई सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं होगा, लेकिन इस सेगमेंट में कुछ अन्य विशेष संस्करण वेरिएंट में किआ सेल्टोस एक्स लाइन और स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो शामिल हैं। नियमित क्रेटा की तुलना में एन लाइन वैरिएंट के लिए लगभग 50,000 रुपये के मार्कअप की उम्मीद करें।

यह भी देखें:

स्कोडा कुशाक एक्सप्लोरर एडिशन का खुलासा

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन 15.4 लाख रुपये में लॉन्च हुआ

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *