नई महिंद्रा थार या पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर: मुझे कौन सी खरीदनी चाहिए?

मैं एक अच्छी दिखने वाली एसयूवी खरीदना चाह रहा हूं जो सड़क पर शानदार उपस्थिति रखती हो, डीजल इंजन और स्वचालित गियरबॉक्स के साथ आती हो, और मेरा बजट लगभग 20 लाख रुपये है। मेरा दिल महिंद्रा थार पर था लेकिन डीलर मुझसे कह रहा है कि मुझे डिलीवरी के लिए तीन महीने तक इंतजार करना होगा और मैं इंतजार नहीं करना चाहता। मैंने ऑनलाइन देखा कि पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर (2013 से 2015 मॉडल) उपलब्ध हैं जो मेरे बजट में भी फिट होंगी। क्या मुझे पुरानी फॉर्च्यूनर लेने का मौका लेना चाहिए या मुझे बस थार का इंतजार करना चाहिए?

अमित मंडावेवाला, मुंबई

ऑटोकार इंडिया का कहना है: फॉर्च्यूनर एक मजबूत और विश्वसनीय एसयूवी है, जिसकी सड़क पर निश्चित रूप से वह उपस्थिति है जो आप थार से तलाश रहे हैं - वास्तव में, यह बड़ी है और यदि आपको शहरी गतिशीलता की आवश्यकता है तो आपको इसके बारे में पता होना चाहिए . टोयोटा का डीजल इंजन अच्छा प्रदर्शन करता है और ऑटोमैटिक इसे चलाना बहुत आसान बनाता है। डीजल इंजेक्टर, ब्रेक घिसाव (यह एक बड़ी एसयूवी है और पर्याप्त मात्रा में रोकने की शक्ति की आवश्यकता है) और शरीर की क्षति के मुद्दों पर ध्यान दें, क्योंकि एसयूवी के लिए पैनल सस्ते नहीं हैं और कुछ मालिक अपने साथ ऑफ-रोडिंग कर सकते हैं। फॉर्च्यूनर. कड़ी बातचीत करें और आपको 16 लाख-18 लाख रुपये की रेंज में काफी बेहतर डील मिल सकती है। टोयोटा फॉर्च्यूनर के साथ आप वास्तव में कुछ भी गलत नहीं कर सकते।

यह भी देखें:

प्रयुक्त एसयूवी खरीदने के लिए गाइड: टोयोटा फॉर्च्यूनर

2015 टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 4WD स्वचालित समीक्षा

2013 टोयोटा फॉर्च्यूनर 5-स्पीड ऑटो समीक्षा

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *