महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट में पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट फ्रंट क्वार्टर

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि महिंद्रा XUV300 कॉम्पैक्ट एसयूवी के नए स्वरूप पर काम कर रही है, जिसे अगले साल बाजार में लॉन्च किया जाएगा। अब हमें पता चला है कि महिंद्रा अपडेटेड XUV300 को पैनोरमिक सनरूफ से लैस करने की योजना बना रही है, जिसका मतलब है कि यह इस फीचर के साथ अपने सेगमेंट में पहली हो सकती है।

  1. XUV300 फेसलिफ्ट में बड़े स्टाइलिंग बदलाव देखने को मिलेंगे
  2. अगले साल की शुरुआत में बिक्री पर उपलब्ध होगा
  3. यांत्रिक रूप से अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट: पैनोरमिक सनरूफ, अधिक सुविधाएँ

भारत में वाहन खरीदारों के बीच सनरूफ को लेकर जुनून कोई रहस्य नहीं है। वास्तव में, सभी सेगमेंट में, खरीदार मुख्य रूप से टॉप-स्पेक वेरिएंट का चयन करने के लिए जाने जाते हैं जो सनरूफ से सुसज्जित होते हैं। और जबकि मौजूदा XUV300 को पहले से ही सिंगल-पेन यूनिट मिलती है, महिंद्रा अगले साल होने वाले फेसलिफ्ट के साथ पैनोरमिक यूनिट के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने की योजना बना रही है।

हालाँकि टाटा नेक्सन और किआ सोनेट जैसी कुछ अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी भी इससे पहले मिड-लाइफसाइकल अपडेट के कारण हैं, यह संभावना नहीं है कि XUV300 के किसी भी प्रतिद्वंद्वी को यह सुविधा मिलेगी, इसलिए XUV300 अपने सेगमेंट में पहली हो सकती है। नयनाभिराम सनरूफ.

आखिरकार, ऑल-इलेक्ट्रिक XUV400 में भी एक पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा, लेकिन यह बहुत बाद में आएगा, संभवतः इसके अगले अपडेट के साथ जो 2025 में किसी समय होने की उम्मीद है। सूत्र हमें बताते हैं कि ब्रांड का विचार संपूर्ण XUV रेंज में पैनोरमिक सनरूफ उपलब्ध कराना है। एसयूवी का.

इसके अलावा, XUV300 फेसलिफ्ट नए हेडलैंप और टेल लैंप और सभी नए बंपर के साथ प्रमुख रूप से संशोधित फ्रंट और रियर प्रोफाइल के साथ आएगी, जो संभवतः XUV.e अवधारणाओं से डिजाइन संकेत ले रही है। इंटीरियर में भी कई और फीचर्स के साथ बड़े बदलाव की उम्मीद है क्योंकि मौजूदा XUV300 का केबिन अब पुराना दिखने लगा है और यहां तक ​​कि प्रतिद्वंद्वियों द्वारा पेश किए जाने वाले कई फीचर्स की भी इसमें कमी है।

महिंद्रा XUV300 यांत्रिक रूप से अपरिवर्तित रहेगी

हुड के तहत, XUV300 फेसलिफ्ट में मौजूदा 110hp और 131hp, 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इकाइयों के साथ-साथ 117hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन जारी रहने की उम्मीद है। यह देखना बाकी है कि क्या महिंद्रा गियरबॉक्स विकल्पों को अपरिवर्तित रखता है या एएमटी को टॉर्क कनवर्टर द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है - इसके अधिकांश प्रतिद्वंद्वी अधिक परिष्कृत स्वचालित ट्रांसमिशन प्रदान करते हैं।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट की अपेक्षित लॉन्चिंग और प्रतिद्वंदी

XUV300 फेसलिफ्ट के अगले साल किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है, और यह हुंडई वेन्यू , टाटा नेक्सन , किआ सोनेट और मारुति ब्रेज़ा जैसी अन्य कारों को टक्कर देती रहेगी। इन सभी अपडेट के साथ, कीमतों में भी उल्लेखनीय वृद्धि की उम्मीद है। संदर्भ के लिए, XUV300 की कीमत वर्तमान में 8.42 - 14.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच है।

यह भी देखें:

जीप कंपास पेट्रोल 18-24 महीनों में वापसी कर सकती है

टाटा सफारी फेसलिफ्ट का इंटीरियर पूरी तरह से खुला है

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *