Kia Sonet फेसलिफ्ट ग्लोबल डेब्यू 2023 के अंत तक

किआ सोनेट फेसलिफ्ट की जासूसी हुई

किआ सोनट इस साल के अंत में अपने पहले मिड-लाइफसाइकिल फेसलिफ्ट के कारण है और एक बार फिर दक्षिण कोरिया में परीक्षण करते हुए देखी गई है। यह 2023 के अंत तक सामने आएगी, और अंदर और बाहर व्यापक कॉस्मेटिक मेकओवर के साथ आएगी। यह कुछ नई सुविधाओं को जोड़ने से भी लाभान्वित हो सकता है, लेकिन यह मौजूदा मॉडल के यांत्रिक रूप से अपरिवर्तित रहेगा। हालांकि चित्तीदार खच्चर भारी छलावरण में लिपटा हुआ है, हम उन सभी विवरणों के माध्यम से चलते हैं जिन्हें बनाया जा सकता है।

  1. सॉनेट फेसलिफ्ट में प्रमुख डिजाइन अपडेट होंगे
  2. पावरट्रेन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है
  3. अधिक फीचर एडिशंस मिलने की उम्मीद है

किआ सोनेट फेसलिफ्ट एक्सटीरियर डिजाइन

परीक्षण खच्चर पर छलावरण के बावजूद, कुछ डिज़ाइन विवरण हैं जो अभी भी आंशिक रूप से दिखाई देते हैं। शुरुआत के लिए, हेडलैंप एक चिकना, क्षैतिज डिजाइन के साथ जारी है - हालांकि आंतरिक और एलईडी डीआरएल को ट्वीक किया जा सकता है - लेकिन ऐसा लगता है कि एक नया ड्रॉप-डाउन तत्व है जो नीचे फॉग लैंप हाउसिंग से जुड़ता है। किआ के नए मॉडल जैसे EV9 और EV5 कॉन्सेप्ट में भी एक समान डिज़ाइन विवरण है। यह वास्तव में एक बिल्कुल नए फ्रंट बम्पर की तरफ इशारा करता है। यह भी दिखाई दे रहा है कि वर्तमान कार की तुलना में एक बड़े जाल पैटर्न के साथ एक व्यापक केंद्रीय वायु सेवन है।

हम सॉनेट के प्रोफाइल में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन जो स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है वह 16-इंच के अलॉय के लिए एक नया डुअल-टोन डिज़ाइन है। पीछे की तरफ, हम एक नया वर्टिकल ओरिएंटेड टेल लैंप देख सकते हैं जो एक एलईडी लाइट बार से जुड़ा हो सकता है। यह एक बार फिर वही है जो हमने सेल्टोस फेसलिफ्ट , ईवी9 और ईवी5 कॉन्सेप्ट पर देखा है। रियर बम्पर में भी मामूली बदलाव की उम्मीद है।

किआ सोनेट फेसलिफ्ट इंटीरियर और फीचर्स

सोनेट फेसलिफ्ट के इंटीरियर को यह पहली बार देखा गया है, लेकिन यहां भी भारी छलावरण है जो सभी विवरणों को छुपाता है। हालाँकि, यह बताता है कि एक अपडेटेड डैशबोर्ड डिज़ाइन या कम से कम नए इंटीरियर ट्रिम्स और पैनल हो सकते हैं। सोनेट में पहले से ही क्लास-अग्रणी विशेषताएं हैं जैसे कि 10.25-इंच टचस्क्रीन, हवादार सीटें, एक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, एम्बिएंट लाइट और एक बोस ऑडियो सिस्टम, इसलिए यह देखा जाना बाकी है कि किआ इसे बेहतर बनाता है या नहीं। सभी। अधिक जानकारी और विशद ग्राफिक्स के साथ एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मौजूदा सोनट में अपरिष्कृत इकाई के ऊपर एक स्वागत योग्य अतिरिक्त होगा।

किआ सोनेट फेसलिफ्ट पावरट्रेन विकल्प

यंत्रवत्, हालांकि, सॉनेट को इसके नए रूप में अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है। किआ ने हाल ही में सोनेट को आरडीई- और ई20 ईंधन-अनुरूप इंजनों के साथ अपडेट किया है , और इसे आगे भी जारी रखने की उम्मीद है। इसलिए, यह दो पेट्रोल इंजनों के साथ जारी रहेगा - 83hp, 1.2-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल और 120hp, 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन - साथ ही 116hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन। सभी इंजनों के साथ गियरबॉक्स विकल्प भी अपरिवर्तित रहने की संभावना है।

किआ सोनेट फेसलिफ्ट लॉन्च विवरण

सोनेट फेसलिफ्ट हमारे बाजार में साल के अंत में लॉन्च होगी। किआ के पास इस साल जुलाई तक लॉन्च होने के लिए सेल्टोस फेसलिफ्ट भी है। लॉन्च होने पर, सॉनेट हुंडई वेन्यू , रेनॉल्ट किगर , निसान मैग्नाइट , मारुति सुजुकी ब्रेज़ा , टाटा नेक्सॉन और महिंद्रा एक्सयूवी 300 को टक्कर देना जारी रखेगी।

छवि स्रोत

यह भी देखें:

किआ सोनेट ऑरोच्स संस्करण 11.85 लाख रुपये में लॉन्च हुआ

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *