होंडा एलिवेट की ताज़ा स्पाई तस्वीरें अधिक विवरण दिखाती हैं

मेड-इन-इंडिया एलिवेट का परीक्षण जापान में किया जा रहा है।

Honda 6 जून को भारत में Elevate मध्यम आकार की SUV लॉन्च करेगी। भारत के लिए Honda के सबसे महत्वपूर्ण उत्पादों में से एक के रूप में जाने जाने वाली, Elevate गर्म प्रतिस्पर्धा वाले मध्यम आकार के SUV बाजार में Honda की दावेदार होगी, जिसमें भारत में लगभग हर मुख्यधारा के ब्रांड का उत्पाद है। होंडा भारत और जापान में एलीवेट का कड़ाई से परीक्षण कर रहा है, जापान से ताजा स्पाई शॉट्स के साथ हमें होंडा की आगामी एसयूवी की बेहतर झलक मिल रही है।

  • होंडा एलिवेट ADAS प्राप्त करने के लिए
  • सिंगल-पैन सनरूफ के साथ आएगा
  • लॉन्च के समय ऑफर पर एकमात्र 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन

होंडा एलिवेट: नए स्पाई शॉट्स क्या दिखाते हैं

जापान से आने वाली होंडा एलिवेट एसयूवी के स्पाई शॉट्स का दूसरा सेट हाल ही में ट्विटर पर साझा किया गया था। इन तस्वीरों में एसयूवी कैमो की एक पतली परत पहनी हुई प्रतीत होती है, इस प्रकार एलिवेट का अपराइट डिज़ाइन दिखाती है, जिसे सूत्रों के अनुसार, भारतीय खरीदारों को ध्यान में रखते हुए अंतिम रूप दिया गया है।

चपटी नाक और बोनट के साथ हाई सेट बोनट कुछ महीने पहले होंडा द्वारा दिखाए गए पहले आधिकारिक टीज़र की नकल करता है। छत की रेखा पहले की तुलना में बहुत अधिक सपाट लगती है और पीछे की तरफ थोड़ी सी टेपर होती है, एकीकृत रूफ स्पॉइलर और हल्के से तिरछे रियर ग्लास क्षेत्र के साथ बड़े करीने से विलय होता है। इन स्पाई शॉट्स में टेल-लैंप डिज़ाइन भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है, और वे नवीनतम-जेनरेशन WR-V के समान दिखते हैं जो अब इंडोनेशिया जैसे बाजारों में बिक्री पर है।

टेल-लैंप में शीर्ष और कोनों पर एक कोणीय रूपरेखा होती है, जो एलईडी लाइट गाइड के रूप में दोगुनी हो जाती है, जो हाल ही में होंडा के अन्य मॉडलों में देखी गई एक डिज़ाइन विशेषता है। रिवर्स लैंप, ब्रेक लाइट और इंडिकेटर में हैलोजन सेटअप होने की संभावना है।

एलॉय व्हील का डिज़ाइन भी स्पष्ट रूप से दिखाई देता है और यह सिटी पर देखे गए जैसा दिखता है। एलिवेट के ऊंचे वेरिएंट के अलॉय व्हील्स पर ग्लॉस ब्लैक फिनिश मिलने की संभावना है, जबकि निचले वेरिएंट स्टैंडर्ड सिल्वर लुक के साथ आ सकते हैं। स्पाई शॉट ADAS और एक 360-डिग्री कैमरा सेट अप की उपस्थिति की भी पुष्टि करते हैं, जिसे एक विंग मिरर पर देखा जा सकता है।

होंडा एलिवेट पावरट्रेन विकल्प

एलिवेट लॉन्च के समय केवल सिटी के 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगा, जो 121hp और 145Nm के लिए अच्छा है। गियरबॉक्स विकल्पों में छह स्पीड मैनुअल या सीवीटी स्वचालित शामिल होंगे। एलिवेट को एक मजबूत हाइब्रिड पावरट्रेन भी मिलने की संभावना है, लेकिन बाद की तारीख में।

होंडा एलिवेट लॉन्च टाइमलाइन, डिलीवरी

डीलर सूत्रों के मुताबिक, होंडा एलिवेट के लिए डिलीवरी अगस्त के अंत तक देने का वादा किया जा रहा है, जबकि कीमत की घोषणा उस महीने की शुरुआत में होने की उम्मीद है।

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *