महिंद्रा थार 5- सनरूफ पाने के लिए दरवाजा; अगले साल लॉन्च

सनरूफ के साथ थार 5 डोर इंडिया रेंडर

Mahindra Thar SUV हाल के दिनों में ब्रांड के लिए सबसे लोकप्रिय मॉडलों में से एक रही है। ब्रांड थार 5-डोर के साथ लाइन-अप का विस्तार करने के लिए कमर कस रहा है। ताजा स्पाई शॉट्स में सनरूफ से लैस अपकमिंग SUV दिखाई दे रही है।

  • 2024 में थार 5-द्वार मूल्य घोषणा
  • पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ आएगी
  • सनरूफ पाने के लिए, बैठने के कई विकल्प

महिंद्रा थार 5 डोर फीचर से भरपूर होने के लिए

जबकि थार 3 डोर ने भारतीय लाइफस्टाइल वाहन ग्राहकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है, महिंद्रा थार 5-डोर को उन खरीदारों पर लक्षित करना चाहता है जो थार 3 डोर के समान चरित्र के साथ एक बीहड़ और व्यावहारिक जीवन शैली एसयूवी की तलाश में हैं। थार 5-द्वार में न केवल दरवाजों का एक अतिरिक्त सेट होगा, बल्कि इसमें सनरूफ सहित एक बहुत लंबी फीचर सूची भी होगी, जिसकी पुष्टि अब हो गई है, जो ऑनलाइन सामने आए स्पाई शॉट्स के नए सेट के लिए धन्यवाद है। थार 3-डोर के विपरीत, महिंद्रा के पास थार 5-डोर पर सॉफ्ट-टॉप वैरिएंट की संभावना नहीं होगी। महिंद्रा थार 5-डोर को फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, एक अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, केबिन में अधिक स्टोरेज स्पेस, दूसरी पंक्ति के लिए दो अलग-अलग सीटों सहित कई बैठने के विकल्प और अंदर बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्री से लैस करेगा।

महिंद्रा थार 5 डोर अगले साल लॉन्च

महिंद्रा ने हाल ही में घोषणा की थी कि ब्रांड के पास लगातार बढ़ते मौजूदा ऑर्डर बैकलॉग को पूरा करने में पूरा हाथ है। थार 3-डोर, एक्सयूवी700, स्कॉर्पियो एन और स्कॉर्पियो क्लासिक जैसी एसयूवी की संयुक्त रूप से दो लाख से अधिक इकाइयां इस महीने तक ग्राहकों को डिलीवर की जानी हैं। इसलिए कंपनी ने स्पष्ट किया है कि पृष्ठभूमि में कई नए उत्पाद विकास चल रहे हैं, यह अगले साल ही भारतीय बाजार में नई एसयूवी पेश करेगी क्योंकि यह वर्तमान में मौजूदा ऑर्डर देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। यह विकास इस बात की भी पुष्टि करता है कि थार 5-डोर को इस साल किसी समय वैश्विक शुरुआत मिल सकती है, यह केवल 2024 में बिक्री पर जाएगी। इससे महिंद्रा को अपने ऑर्डर बैकलॉग को कम करने और नए मॉडल के लिए जगह बनाने का पर्याप्त समय मिलेगा।

बाजार में लॉन्च के लिए थार 5-डोर तैयार करने के अलावा, महिंद्रा 2024 लॉन्च के लिए XUV300 कॉम्पैक्ट एसयूवी पर एक बड़ा अपडेट भी तैयार कर रहा है।

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *