क्या यह रॉयल एनफील्ड हंटर 450 है?

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450, हंटर 450, मूल्य, विवरण, इंजन, सुविधाएँ।

यह कोई रहस्य नहीं है कि रॉयल एनफील्ड आगामी हिमालयन 450 के प्लेटफॉर्म पर आधारित मोटरसाइकिलों का एक समूह तैयार कर रहा है। उनमें से एक 450cc रोडस्टर है और उसी के ताज़ा स्पाई शॉट इंटरनेट पर हैं।

  1. 450cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित
  2. दोनों सिरों पर 17 इंच के पहिए मिलते हैं
  3. हिमालयन 450 पर यूएसडी के बजाय टेलीस्कोपिक फोर्क

रॉयल एनफील्ड 450cc रोडस्टर: क्या देखा जा सकता है?

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450-आधारित रोडस्टर की ये ताज़ा तस्वीरें बाइक के कुछ डिज़ाइन हाइलाइट्स के साथ-साथ रुख भी दिखाती हैं। जबकि अधिकांश बॉडीवर्क छलावरण में लपेटा जाता है, बड़े टैंक में अश्रु आकार होता है। साइड पैनल न्यूनतम हैं, जबकि टेल सेक्शन वैसा ही है जैसा हमने हिमालयन 450 टेस्ट खच्चरों पर देखा है।

एकीकृत एलईडी टेल-लाइट/टर्न इंडिकेटर सेट-अप बहुत बीएमडब्ल्यू जैसा है और यह काफी साफ-सुथरा भी दिखता है। स्पाई वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि इस रोडस्टर में वही एलईडी हेडलाइट है जो Super Meteor 650 और आने वाली Himalayan 450 में दिखाई देती है।

बॉडीवर्क के तहत हम हिमालयन 450 प्लेटफॉर्म आधारित चेसिस देखने की उम्मीद कर सकते हैं। रोडस्टर के एप्लिकेशन को फिट करने के लिए आवश्यक ट्वीक्स के बावजूद। जो स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है वह यह है कि इस परीक्षण बाइक के फ्रेम को एक टेलिस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक द्वारा निलंबित किया गया है और यह दोनों सिरों पर 17 इंच के मिश्र धातु पहियों पर चलता है, जो सड़क-आधारित रबर से ढका हुआ है। ब्रेकिंग हार्डवेयर भी आरई 450 लाइनअप में अन्य बाइक के समान होने की संभावना है।

अंत में, नया लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन वैसा ही होने की उम्मीद है जैसा हिमालयन 450 में देखा गया था। यह लगभग समान शक्ति और टॉर्क भी उत्पन्न कर सकता है। Royal Enfield हिमालयन 450 से अलग करने के लिए गियरिंग में कोई बदलाव करती है या नहीं, यह देखने वाली बात है।

इस रोडस्टर को शायद हंटर 450 कहा जाता है या आरई इसे पूरी तरह से नए नाम से नाम दे सकता है। दूसरी ओर, कंपनी के स्क्रैम 450 पर भी काम करने की उम्मीद है और हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में और अधिक स्पाई शॉट्स सामने आएंगे क्योंकि ये परीक्षण खच्चर सड़क पर उतरेंगे।

छवि स्रोत

टिप्पणियाँ


संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *